Share Market

Sunlite Recycling Industries shares : इस IPO की धमाकेदार लिस्टिंग के बाद शेयरों की बढ़ी डिमांड

Sunlite Recycling Industries shares : सनलाइट रिसाइक्लिंग इंडस्ट्रीज के (IPO) की लिस्टिंग बड़ी सफलता रही। आज कंपनी एनएसई एलएमई (NSE, LME) पर 90 फीसदी प्रीमियम यानी 199 रुपये पर लिस्ट हुई। कंपनी का आईपीओ 105 रुपये प्रति शेयर के प्राइसिंग रेंज में आ गया। ग्रे मार्केट से लगातार मजबूत लिस्टिंग के संकेत मिल रहे थे। हम आपको बता दें कि सफल लिस्टिंग के बाद कंपनी के शेयरों की कीमत में उछाल देखने को मिला है।

Sunlite-recycling-industries-shares. Jpeg

पहले दिन ही पैसे दोगुने हो गए।

लिस्टिंग के बाद शेयर पांच फीसदी अपर सर्किट पर पहुंच गए। इसके बाद एनएसई एसएमई पर शेयर की कीमत 209.45 रुपये के स्तर पर पहुंच गई। आईपीओ के समय शेयर पाने वाले निवेशकों का पैसा लिस्टिंग के बाद अपर सर्किट की वजह से दोगुना हो गया है।

16-20 अगस्त तक आईपीओ खुला था।

इस आईपीओ के निवेशकों के लिए खुलने की तिथि 16 अगस्त थी। निवेशक 20 अगस्त तक दांव लगा सकते थे। निगम द्वारा निर्धारित प्रत्येक शेयर की कीमत सीमा 100 रुपये से 105 रुपये थी। एक ही समय में कई 1200 शेयर बनाए गए। इस प्रकार निवेशकों को कम से कम 126,000 रुपये का दांव लगाना आवश्यक था।

9 अगस्त को, एंकर निवेशक आईपीओ में भाग ले सकते हैं। एंकर निवेशकों ने फर्म को 8.59 करोड़ रुपये का योगदान दिया है। इस आईपीओ का मूल्य 30.24 करोड़ रुपये था। आईपीओ के जरिए कंपनी ने 28.80 लाख नए शेयर जारी किए।

310 से अधिक सब्सक्रिप्शन किए गए।

तीन दिवसीय अवधि के दौरान आईपीओ के लिए 310 से अधिक सब्सक्रिप्शन किए गए। अपने अंतिम दिन आईपीओ को 282.45 से अधिक सब्सक्रिप्शन प्राप्त हुए। पहले दिन 8.38 बार और दूसरे दिन 27.74 बार सब्सक्रिप्शन किए गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button