Share Market

Penny stock: इस 1 रुपए के शेयर को खरीदने के लिए निवेशकों में मची लूट

Penny stock: मंगलवार के सत्र के दौरान GACM टेक्नोलॉजी के शेयर ध्यान का विषय रहे। आज, कंपनी के शेयर में 5% की वृद्धि हुई, और यह इंट्राडे में 1.65 रुपये के उच्चतम स्तर (Highest Level) पर पहुंच गया। शेयरों में यह वृद्धि एक बड़े ऑर्डर का परिणाम है। फर्म को वास्तव में MSK टेक्नोलॉजीज (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड से ₹ ​​100 मिलियन (10 करोड़) का ऑर्डर मिला है। इस खबर के जवाब में आज इस शेयर में भारी वृद्धि देखी जा रही है।

Penny-stock. Jpg

ये है खास जानकारी

आपको बता दें कि GACM टेक्नोलॉजीज, प्रौद्योगिकी सेवाओं और IT समाधानों में GACM के ज्ञान का उपयोग करती है। GACM टेक्नोलॉजीज ने सोमवार को BSE फाइलिंग में कहा, “ग्राहक के परिसर में ऑनसाइट और GACM के विकास कार्यालयों में ऑफशोर दोनों जगह सेवाएं प्रदान की जाएंगी।” इस पहल के माध्यम से, GACM की उच्च-मूल्य वाली IT सेवाओं की पेशकश का विस्तार किया गया है। यह मांगलिक कार्यों को पूरा करने की हमारी क्षमता को दर्शाता है।” कंपनी की विकास योजना के अनुसार, इस परियोजना से चालू वित्त वर्ष में व्यवसाय के राजस्व और लाभप्रदता पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने की उम्मीद है।

GACM Technologies के शेयरों में हुई वृद्धि

एक सप्ताह में, GACM Technologies के शेयर मूल्य में 22% से अधिक की वृद्धि हुई, और एक महीने में, इसमें लगभग 29% की वृद्धि हुई। पिछले तीन महीनों में पेनी स्टॉक के मूल्य में लगभग 83% की वृद्धि हुई है, और इसका वर्ष-दर-वर्ष (YTD) लाभ 14.5% है। GACM Technologies के शेयर मूल्य में पिछले वर्ष के दौरान मल्टीबैगर रिटर्न देखा गया है, जो 126% से अधिक और पिछले तीन वर्षों में 205% से अधिक रिटर्न देता है। हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि GACM Technologies ने पिछले महीने अपने शेयरों के अधिकार जारी करना समाप्त कर दिया है। GACM Technologies के अधिकार निर्गम की रिकॉर्ड तिथि 16 जुलाई निर्धारित की गई थी। कंपनी का अधिकार निर्गम 31 जुलाई को शुरू हुआ और 14 अगस्त को समाप्त हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button