Share Market

Penny Stock Brightcomm Group Ltd: इस कंपनी के शेयर में आज 5% का लगा लोअर सर्किट

Penny Stock Brightcomm Group Ltd: ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड के Penny Stock शेयरों में लगातार गिरावट आ रही है। सोमवार को कंपनी के शेयर 5% डाउनवर्ड सर्किट को छूने के बाद 8.55 रुपये पर बंद हुए। आज, मंगलवार को इसका कारोबार बंद है। दूसरे शब्दों में, आज शेयर खरीद या बिक्री का कोई भी रूप नहीं चल रहा है। इस बीच, प्रसिद्ध शेयर बाजार निवेशक शंकर शर्मा ने ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड में अपने 22,925,000 शेयर या 1.14 प्रतिशत हिस्सेदारी बेची। शर्मा के जाने के बाद मार्च तिमाही से कारोबार में हिस्सेदारी रखने वाले एकमात्र एनआरआई शेयरधारक सुब्रतो साहा हैं।

Penny stock brightcomm group ltd
 

Penny Stock के निवेशकों ने अपनी हिस्सेदारी 10.7% से घटाकर कर दी 9%

इसके अलावा, विदेशी संस्थागत निवेशकों (FII) ने अपनी हिस्सेदारी 10.7% से घटाकर 9% कर दी है। 22.97 रुपये प्रति शेयर के अपने 52-सप्ताह के उच्चतम स्तर से तुलना करें तो यह शेयर 62.8 प्रतिशत गिरा है। 6.65 रुपये प्रति शेयर पर, यह 52-सप्ताह के निम्नतम स्तर से 28.6% अधिक है। शेयर की अब तक की सबसे ऊंची कीमत 117.75 रुपये प्रति शेयर है। दूसरे शब्दों में, यह शेयर मौजूदा कीमत पर पहले ही 93% गिर चुका है।

24 अक्टूबर को मिलेंगे कंपनी के बोर्ड सदस्य

कृपया ध्यान दें कि ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड ने बीएसई को सूचित किया है कि कंपनी के बोर्ड सदस्य 24 अक्टूबर, 2024 को मिलेंगे। अन्य बातों के अलावा, इसमें बोर्ड मीटिंग की 24वीं वार्षिक आम बैठक ( “AGM”) की अधिसूचना को मंजूरी देना शामिल है। इसके अतिरिक्त, यह सुझाव दिया गया है कि वित्तीय वर्ष 2022-2023 को 21 नवंबर, 2024 को वीडियो कॉन्फ्रेंस और अन्य ऑडियो-विजुअल माध्यमों से आयोजित किया जाए।

कंपनी का व्यवसाय जून SHP जमा करने की प्रक्रिया में

ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड कॉर्पोरेट विकास और प्रकाशक नेटवर्क विस्तार पर सक्रिय रूप से काम कर रहा है। इसके अलावा, यह कंपनी को फिर से शुरू करने के लिए अनुपालन कार्य को सर्वोच्च प्राथमिकता दे रहा है। भविष्य के कार्यक्रमों में बार्सिलोना में डिजीडे (28-30 अक्टूबर, 2024) शामिल है, जिसमें ट्रेनोवा की इकाई सेटअप और प्रगति में क्षमताओं का प्रदर्शन किया जाएगा, और लंदन में प्रकाशकों की बैठक (29-31 अक्टूबर, 2024) नए स्थानीय प्रकाशकों को आकर्षित करने के लिए होगी। इसके अतिरिक्त, दुबई में GITEX (14-18 अक्टूबर, 2024) का लक्ष्य महत्वपूर्ण मध्य पूर्वी संबंध स्थापित करना था। अनुपालन के संबंध में, व्यवसाय जून SHP जमा करने की प्रक्रिया में है और उसने अपनी सितंबर शेयरधारिता संरचना का खुलासा किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button