Share Market

Orient Technologies : सब्सक्रिप्शन के लिए आज खुलेगा इस कंपनी का IPO, ये रही पूरी जानकारी

Orient Technologies : आईटी समाधान की आपूर्तिकर्ता ओरिएंट टेक्नोलॉजीज अपने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम के लिए पहले से ही सदस्यता स्वीकार कर रही है। बुधवार, 21 अगस्त को आईपीओ शुरू होगा और शुक्रवार, 23 अगस्त को समाप्त होगा। मेनबोर्ड आईपीओ (Mainboard IPO) के माध्यम से, व्यवसाय को 214.76 करोड़ रुपये जुटाने की उम्मीद है। आईपीओ के हिस्से के रूप में व्यवसाय द्वारा कुल 1,04,25,243 शेयर जारी किए जाएंगे। इसमें कंपनी के मालिक ओएफएस (OFS) के जरिए 94.76 करोड़ रुपये मूल्य के 46,00,000 शेयर जारी करेंगे और 120.00 करोड़ रुपये मूल्य के 58,25,243 नए शेयर जारी किए जाएंगे।

Orient-technologies. Jpeg

खुदरा निवेशकों से आवश्यक न्यूनतम निवेश 14,832 रुपये है।

अपने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) के लिए, ओरिएंट टेक्नोलॉजीज ने 195 रुपये से 206 रुपये प्रति शेयर की मूल्य सीमा तय की है। आईपीओ में भाग लेने के लिए खुदरा निवेशकों से आवश्यक न्यूनतम निवेश 14,832 रुपये प्रति लॉट है। इस राशि में उन्हें 72 शेयर मिलेंगे। इसके अलावा, व्यक्तिगत निवेशक इस आईपीओ में अधिकतम 1,92,816 रुपये का योगदान कर सकते हैं। उन्हें अपने लेनदेन से 13 लॉट कुल 936 शेयर मिलेंगे।

28 अगस्त को शेयर बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध हो सकते हैं।

सोमवार, 26 अगस्त को आईपीओ बंद होने के बाद शेयरों का वितरण किया जाएगा। मंगलवार, 27 अगस्त को शेयर निवेशकों के डीमैट खातों में जमा किए जाएंगे। बुधवार, 28 अगस्त को कारोबार शेयर बाजार में सार्वजनिक हो सकता है। ओरिएंट टेक्नोलॉजीज के शेयर बीएसई और एनएसई (BSE and NSE), दो महत्वपूर्ण बाजार एक्सचेंजों पर कारोबार करेंगे।

आईपीओ शुरू होने से पहले ही कंपनी के शेयरों को सेकेंडरी मार्केट में मजबूत समर्थन मिला

खुलने से पहले ही निवेशक ओरिएंट टेक्नोलॉजीज के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) का समर्थन करते दिख रहे हैं। कंपनी के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) की चर्चा डार्क वेब पर हो रही है। ग्रे मार्केट प्रीमियम (Grey Market Premium) या शेयरों के GMP पर नजर रखने वाली वेबसाइटों के अनुसार, बुधवार, 21 अगस्त को ओरिएंट टेक्नोलॉजीज के शेयर 55 रुपये के GMP पर कारोबार कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button