Share Market

Kalyan Jewellers Share: कंपनी के शेयर में आ सकता है बंपर उछाल, विदेशी ब्रोकरेज ने खरीदने की दी सलाह

Kalyan Jewellers Share: गुरुवार को कल्याण ज्वेलर्स के शेयर करीब 4 फीसदी बढ़कर 683 रुपये पर पहुंच गए। इसके अलावा कल्याण ज्वेलर्स का शेयर 52 हफ्तों के नए उच्चतम स्तर पर पहुंच गया है। वैश्विक ब्रोकरेज फर्म (Global brokerage firms) HSBC ने कंपनी के शेयरों को लेकर लगातार आशावाद जताया है, जिसके बाद कल्याण ज्वेलर्स के शेयरों में यह तेजी देखने को मिली। ब्रोकरेज फर्म ने कल्याण ज्वेलर्स के शेयरों में और तेजी की संभावना जताई है। कंपनी के शेयर 800 रुपये के पार कारोबार कर सकते हैं।

Kalyan-jewellers-share. Jpeg

ब्रोकरेज ने शेयर खरीदने का दिया सुझाव

विदेशी ब्रोकरेज कंपनी एचएसबीसी ने कल्याण ज्वेलर्स के शेयर खरीदने की सलाह दी है। ब्रोकरेज फर्म (Brokerage Firms) की ओर से कंपनी के शेयरों को खरीदने की सलाह दी गई है। ब्रोकरेज कंपनी की ओर से कल्याण ज्वेलर्स के शेयरों के लिए 810 रुपये का लक्ष्य मूल्य तय किया गया है। इससे पहले HSBC ने कल्याण ज्वेलर्स के शेयरों के लिए 600 रुपये का लक्ष्य तय किया था। बुधवार को कल्याण ज्वेलर्स के शेयर 656.60 रुपये पर बंद हुए। इस बिंदु से कंपनी के शेयरों में करीब 23 फीसदी की तेजी आ सकती है। कल्याण ज्वेलर्स के शेयर की कीमत 52-सप्ताह के निचले स्तर पर 202.60 रुपये है।

दो वर्षों में कंपनी के शेयर आठ गुना बढ़ गए

ब्रोकरेज फर्म HSBC के एक पत्र के अनुसार, पिछले दो वर्षों में कंपनी के शेयर आठ गुना बढ़ गए हैं। ब्रोकरेज फर्म के अनुसार, कंपनी के शेयर अभी भी अपने मूल्य निर्माण की यात्रा के बीच में हैं। पिछले तीन वर्षों में कल्याण ज्वेलर्स के शेयर की कीमत (share price) में 925 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है। वहीं, पिछले एक साल में कंपनी के शेयरों में 200 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है। पिछले छह महीनों के दौरान कल्याण ज्वेलर्स के शेयरों में 77 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button