Share Market

Honasa Consumer : इस चर्चित कंपनी के शेयर में आया तूफ़ान, निवेशकों को मिला मोटा मुनाफा

Honasa Consumer : मामाअर्थ की मूल कंपनी होनासा कंज्यूमर ने आज शेयर बाजार (Stock Market) में शेयर की कीमतों में उछाल का अनुभव किया है। सोमवार की सुबह, कंपनी के शेयर 52-सप्ताह के उच्चतम स्तर पर पहुंच गए। पिछले सप्ताह व्यवसाय द्वारा इस उत्पाद का अनावरण किया गया था।

Honasa-consumer. Jpeg

13% की हुई वृद्धि

शुक्रवार के बंद के विपरीत, होनासा कंज्यूमर के शेयर आज बीएसई पर 460.20 रुपये पर शुरू हुए। इंट्रा-डे लो (Intra-day low) से, कंपनी के शेयर की कीमतों में 13% की वृद्धि हुई है। इसके बाद, होन्सा कंज्यूमर के शेयर 520 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गए। यह कंपनी के 52-सप्ताह के उच्चतम स्तर (Highest Level) को भी दर्शाता है।

शेयरों की कीमत में लगभग 57% हुई वृद्धि

पिछले महीने कंपनी के शेयर की कीमतों में लगभग 10 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। पिछले साल होनासा कंज्यूमर के शेयरों की कीमत में लगभग 57% की वृद्धि हुई है। फर्म के लिए 52-सप्ताह का निचला स्तर 256.10 रुपये है। दूसरे शब्दों में कहें तो कंपनी के 52-सप्ताह के निचले स्तर से आज शेयरों में 100% से अधिक की वृद्धि हुई है। फर्म का बाजार पूंजीकरण (Market Capitalization) 16,625.62 करोड़ रुपये है।

Mamaearth. Jpeg

कारोबार की बिक्री में वृद्धि

फर्म (Firm) के लिए जून तिमाही सफल रही है। इस दौरान कंपनी के राजस्व में सालाना 19.28 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। अप्रैल से जून तक कंपनी का शुद्ध राजस्व कुल 554.06 करोड़ रुपये रहा। जो पिछले साल की जून तिमाही में 464.49 करोड़ रुपये था।

फर्म ने अप्रैल से जून तक 40.26 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया। जो पिछले साल की जून तिमाही में 25.96 करोड़ रुपये था। आपको बता दें कि जून में समाप्त तिमाही के लिए कंपनी का EBITDA 64.84 करोड़ रुपये था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button