Share Market

Bondada Engineering Ltd Share Price: इस कंपनी को बड़ा ऑर्डर मिलने के बाद शेयरों में लगा अपर सर्किट

Bondada Engineering Ltd Share Price: बोंडाडा इंजीनियरिंग लिमिटेड के पास करोड़ों रुपए के प्रोजेक्ट हैं। फर्म के लिए यह कार्य महाराष्ट्र में स्थित है। बोंडाडा इंजीनियरिंग द्वारा स्टॉक एक्सचेंजों को सूचित किया गया था कि महाराष्ट्र में उसका एक सोलर पावर प्लांट (SPP) है जो पीएम कुसुम योजना (PKY) के अंतर्गत आता है। एक बार फिर, आज कंपनी के शेयरों में तेजी देखी गई। हमें इस कार्य आदेश के बारे में वह सब बताएं जो आप जानते हैं।

Bondada-engineering-ltd-share-price. Jpeg

कंपनी को यह काम किसने दिया?

यह काम बोंडाडा इंजीनियरिंग को VVKR Photovoltaics Energy Private Limited, प्योर लाइट प्राइवेट लिमिटेड और ल्यूमिना क्लीन एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड ने दिया था। सोलर प्लांट से, निगम को डिजाइन, सर्वेक्षण, आपूर्ति, स्थापना, परीक्षण और ग्रिड से जुड़ी वितरण प्रणाली स्थापित करनी होगी। निगम को इस रणनीति के अनुसार अतिरिक्त 11 किलोवाट का प्लांट भी बनाना होगा। मुख्यमंत्री सौर कृषि वाहिनी योजना 2.0 के तहत, इस परियोजना को अंजाम दिया जा रहा है। इस परियोजना पर आपको 576 करोड़ रुपये खर्च करने होंगे।

कंपनी का शेयर बाजार प्रदर्शन कैसा रहा?

सोमवार के बाद मंगलवार को भी कंपनी के शेयरों में तेजी का दौर देखने को मिला। अपर सर्किट के बाद बॉन्डाडा इंजीनियरिंग के शेयर की कीमत 3684.45 रुपये पर पहुंच गई। यह कंपनी का 52 हफ्तों का नया उच्चतम स्तर है। आपको बता दें कि पिछले छह कारोबारी दिनों में कंपनी के 52 हफ्तों के उच्चतम स्तर में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिला है।

कंपनी के शेयरों की कीमतों में महज छह महीनों में करीब 300 फीसदी का इजाफा हुआ है। तीन महीने तक होल्ड करने वाले निवेशकों को इसी दौरान 95 फीसदी का रिटर्न मिला। पिछले साल इसी समय कंपनी के शेयर 150 रुपये से भी कम पर कारोबार कर रहे थे। तब से अब तक शेयर की कीमत में 2000 फीसदी से भी ज्यादा का इजाफा हो चुका है। आपको बता दें कि बॉन्डाडा इंजीनियरिंग का 52 हफ्तों का न्यूनतम स्तर 142.50 रुपये है। बाजार में कंपनी की कीमत 7580.16 करोड़ रुपये है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button