Business

Jio’s superb offer : आ गया Jio का छप्परफाड़ ऑफर, लांच हुआ सस्ता रिचार्ज पैकेज

Jio’s superb offer : मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी जियो ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमत में बदलाव किया है। कंपनी के रिचार्ज प्लान की कीमत में 25% तक की बढ़ोतरी की गई है। जियो ने हाल ही में सस्ते रिचार्ज पैकेज की तलाश कर रहे लोगों के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। जियो ने अपने लाइनअप में एक ऐसा रिचार्ज ऑप्शन जोड़ा है जो यूजर्स को डिस्काउंट कीमत पर एक्सटेंडेड वैलिडिटी (Extended validity at discounted price) प्रदान करता है।

Jios-superb-offer. Png

अगर आपके पास रिलायंस जियो सिम कार्ड वाला स्मार्टफोन है और आप लॉन्ग-टर्म प्लान की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए मददगार साबित होगी। दरअसल, रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने इस तरह के प्लान को एक खास क्षेत्र में शामिल किया है जो सब्सक्राइबर्स (Subscribers) को काफी फायदे देता है।

लंबे समय तक चलने वाला प्लान (Long-term plan)

हम रिलायंस जियो रिचार्ज पैकेज की चर्चा कर रहे हैं, जिसकी कीमत 1899 रुपये है। अपने यूजर्स के लिए जियो ने इस पैकेज को वैल्यू सेक्शन में पेश किया है। इसकी सस्ती कीमत के बावजूद, यह जियो का सबसे दमदार और किफायती (Powerful and economical) प्लान है, जिसमें एक्सटेंडेड वैलिडिटी है।

इस जियो प्लान के साथ आपको कुल 336 दिन या 11 महीने की वैलिडिटी मिलती है। इस तरीके से आप लंबे रिचार्ज के लिए 2000 रुपये का भुगतान करने की असुविधा से बच सकते हैं। ग्राहकों को फर्म द्वारा उनकी वैधता अवधि के दौरान किसी भी नेटवर्क के अंदर असीमित कॉलिंग प्रदान की जाती है। इसके अलावा, पैकेज में कुल 3600 मुफ्त एसएमएस (SMS) शामिल हैं।

डेटा के अलावा OTT के लाभ (Benefits of OTT)

इस जियो रिचार्ज प्लान द्वारा दिए जाने वाले डेटा लाभों के बारे में, वैधता अवधि के लिए 24GB डेटा प्रदान किया जाता है। यदि आप अतिरिक्त जानकारी चाहते हैं, तो यह सौदा आपको निराश कर सकता है। योजना के साथ, जियो अपने लाखों उपभोक्ताओं को कुछ और प्रोत्साहन प्रदान करता है। आप जियो टीवी का उपयोग कर सकते हैं और एक मुफ्त जियो सिनेमा सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button