Share Market

Eraaya Lifespaces Share Price: इस कंपनी के स्टॉक में लगातार लगा अपर सर्किट, इस वजह से आई तेजी

Eraaya Lifespaces Share Price: एक बार फिर कारोबारी सत्र में, Eraaya Lifespaces के शेयर ने अपर सर्किट को छुआ है। बीएसई पर कंपनी के शेयर मूल्य में 10 प्रतिशत की उछाल देखी गई, जो 1096.75 रुपये पर पहुंच गई। यह भी कंपनी का 52-सप्ताह का उच्चतम स्तर है। फर्म का शेयर अब तक लगातार अपर सर्किट को छू रहा है। कंपनी के शेयर मूल्यों में वृद्धि या संभवतः हाल ही में की गई घोषणा के कारण है। आइए इस शेयर के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें:

Eraaya-lifespaces. Jpeg

क्या है जानकारी

Eraaya Lifespaces ने स्टॉक एक्सचेंजों को सूचित किया है कि Ebix Inc का अधिग्रहण पूरा हो गया है। कंपनी का इरादा प्रेफरेंशियल ऑफर के जरिए 1028.70 करोड़ रुपये जुटाने का है। कंपनी के अनुसार, कंपनी के बोर्ड ने आगे की पूंजी के लिए 10 रुपये अंकित मूल्य के 1,27,00,000 परिवर्तनीय वारंट के आवंटन को मंजूरी दी है। पिछले हफ्ते Eraaya Lifespaces ने 151.577 मिलियन डॉलर की कीमत पर Ebix Inc का अधिग्रहण किया। होल्डिंग एरिया ने एबिक्स इंक और उसके महत्वपूर्ण अन्य का अधिग्रहण किया है। इसलिए कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंज के इतिहास में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।

पिछले एक साल में एरिया लाइफस्पेस के शेयर की कीमतों में 6682.62 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है। पिछले तीन वर्षों में, शेयर की कीमत में 14,720.95% की वृद्धि हुई है। बीएसई पर, इस बाजार का बाजार पूंजीकरण (Market Capitalization) 2,016.30 करोड़ रुपये है। ट्रेंडलाइन की जानकारी के अनुसार, केवल छह महीनों में, संबंधित कंपनी के शेयर की कीमत में 296 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। इसी अवधि में, एक ही महीने के भीतर, शेयर की कीमत में भी एक ही समय में 37 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। आपको बता दें कि कंपनी का 52-सप्ताह का निचला स्तर 17.81 रुपये है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button