Share Market

Rama Steel Tubes share : इस स्टील कंपनी के शेयर में आई 14% तक की तेजी

Rama Steel Tubes share : रामा स्टील ट्यूब्स लिमिटेड के शेयर नियमित जांच के दायरे में हैं। बुधवार को कंपनी के शेयर 14% बढ़कर 11.96 रुपये पर पहुंच गए। शेयरों में यह वृद्धि एक ट्रेड का नतीजा है। वास्तव में, रामा स्टील ट्यूब्स और ओनिक्स रिन्यूएबल लिमिटेड सौर परियोजनाओं के लिए स्टील स्ट्रक्चर और सिंगल-एक्सिस ट्रैकर्स (Steel Structures And Single-Axis Trackers) की पेशकश करने के लिए सहयोग कर रहे हैं, जिसका उद्देश्य अंततः दोहरे-अक्ष ट्रैकर्स तक विस्तार करना है।

Rama-steel-tubes-share. Jpeg

व्यवसाय द्वारा क्या कहा गया?

फर्म ने कहा, “हम ऐसे उत्पाद प्रदान करने के लिए समर्पित हैं जो निर्भरता, स्थायित्व और प्रदर्शन (Dependability, Durability, and Performance) के उच्च मानकों की गारंटी देते हैं। हमें हरित ऊर्जा क्षेत्र में अपने प्रवेश की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है।” ये सौर ग्रीनफील्ड परियोजनाओं की दीर्घकालिक व्यवहार्यता के लिए आवश्यक हैं।”

व्यवसाय द्वारा क्या कहा गया?

“हमारे EBITDA पर सकारात्मक प्रभाव और अक्षय ऊर्जा क्षेत्र में RSTL की स्थिति स्थापित करना इस सहयोग के लाभों को और उजागर करता है,” रिची बंसल, WTD और CEO, रामा स्टील ट्यूब्स ने कहा। सौर परियोजनाओं का दीर्घकालिक प्रदर्शन और दक्षता काफी हद तक स्टील संरचनाओं की गुणवत्ता और स्थायित्व पर निर्भर करती है, जो परियोजनाओं की निर्भरता और जीवनकाल को भी प्रभावित करती है। एक मौका है कि ओनिक्स रिन्यूएबल लिमिटेड के साथ इस रणनीतिक साझेदारी के परिणामस्वरूप बेहतर सौर ऊर्जा समाधान हो सकते हैं। हम एक साथ काम करके अधिक आशाजनक और टिकाऊ भविष्य के लिए रास्ता साफ करेंगे।”

कंपनी के शेयर

जून तिमाही के स्वामित्व पैटर्न के अनुसार, फर्म के प्रमोटर वर्तमान में कंपनी के 56.33% को नियंत्रित करते हैं, जो मार्च 2024 की 36.7% हिस्सेदारी से मामूली कमी है। रामा स्टील ट्यूब्स के शेयर में साल-दर-साल (YTD) 3% से अधिक और सालाना 10% की गिरावट आई है। लेकिन पिछले पांच महीनों के दौरान स्टॉक में 1400% से अधिक की वृद्धि हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button