Share Market

RVNL Share Price: कंपनी के शेयरों की कीमतों में आई तेजी, जानें शेयर प्राइस

RVNL Share Price: रेलवे डेवलपमेंट कॉरपोरेशन ने लंबी अवधि के बाद रेलवे समूह के सिलवटों के भीतर एक मल्टीबैगर स्टॉक के रूप में सुर्खियां बटोरीं। पिछले साल, जब यह निगम शेयर बाजार (Stock market) में था, तो उसने बुरी तरह से नहीं किया। कंपनी ने अब महत्वपूर्ण जानकारी का खुलासा किया है। आरवीएनएल और पटेल इंजीनियरिंग के बीच एक एमओयू को निष्पादित किया गया है। यह जानकारी गुरुवार को निगम द्वारा सार्वजनिक की गई थी। इस तरह, यह सूचित किया जाना चाहिए कि कंपनी शुक्रवार से अपने शेयरों की अधिक सराहना करती है।

Rvnl-share-price. Jpeg

व्यवसाय ने कौन-सी जानकारी प्रदान की?

जैसा कि कंपनी ने 29 अगस्त को स्टॉक एक्सचेंजों (stock exchanges) को सूचित किया था, रेल विकास निगाम लिमिटेड और पटेल इंजीनियरिंग के बीच एक एमओयू पर हस्ताक्षर किए गए हैं। दोनों कंपनियां अन्य बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के बीच जलविद्युत पर एक साथ काम करेंगी। इसके अलावा दोनों कंपनियां भारत के साथ साझेदारी करना चाहती हैं।

यह ध्यान देने योग्य है कि गुरुवार को बंद होने की तुलना में रेल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन के शेयर शुक्रवार को 583 रुपये में तेजी से बढ़े। 10.37 बजे के रूप में, स्टॉक 2% लाभ कमाने के बाद 593.80 रुपये के एक दिन के पैटर्न तक पहुंच गया है।

शेयर का कैसे है प्रदर्शन

यह पांच सप्ताह पहले रिपोर्ट थी और कंपनी के शेयरों में पिछले महीने में 3 प्रतिशत से अधिक की गिरावट आई है। यह माना जाता है कि पहली तिमाही में रेलवे कॉरपोरेशन के डोल ड्रमिंग (Dol Drumming) ने इस मूल्य में गिरावट का कारण बना।

6 महीने में 100% रिटर्न दिया

रेल विकास निगम के निवेशकों को पिछले तीन महीनों पर वापसी के संबंध में लाभप्रदता के लिए देखा जाना चाहिए, जो निवेश पर 55 प्रतिशत वापसी की संभावना को देखते हैं। दरअसल, इस समय इस समय वास्तविक सौ पच्चीस प्रतिशत ने कंपनी के शेयर की कीमतों में कटौती की, केवल छह महीनों में कटौती की कीमतों में वृद्धि हुई। अमीर निवेशकों में से सत्तर प्रतिशत से अधिक ने मुनाफा कमाया, इसलिए इसके प्रमुख स्टॉक के फंड। लाइन रेल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (LRDC) की हिस्सेदारी से एक साल नीचे तीन सौ पचास प्रतिशत से अधिक की कीमत पर खुदरा बिक्री कर रही थी। RVNL के लिए अंतिम कारोबार ने A52 सप्ताह का उच्च स्तर 129 रुपये और 647 रुपये का निम्न दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button