Share Market

Aesthetik Engineers IPO: पहले ही दिन पैसा डबल कर देगा यह IPO

Aesthetik Engineers IPO: आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) में निवेश करने पर विचार करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक अच्छी खबर है। इस सप्ताह कई फर्मों के IPO निवेश के लिए उपलब्ध हैं। इनमें से, आज हम जिस पर चर्चा कर रहे हैं, उसके शेयर ग्रे मार्केट (Share Grey Market) में 100% प्रीमियम पर कारोबार कर रहे हैं। एस्थेटिक इंजीनियर्स के IPO पर चर्चा चल रही है। एस्थेटिक इंजीनियर्स के IPO के लिए सब्सक्रिप्शन 8 अगस्त से 12 अगस्त तक स्वीकार किए जाएंगे। यह IPO ₹26.47 करोड़ का बुक-बिल्ट इश्यू है। इसमें 45.64 लाख शेयरों की नई पेशकश शामिल है जो बिक्री के लिए नहीं है।

Aesthetik-engineers-ipo. Png

यह किस मूल्य सीमा में है?

एस्थेटिक इंजीनियर्स के आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO) की मूल्य सीमा ₹55-₹58 प्रति शेयर निर्धारित की गई है। IPO के लिए रजिस्ट्रार स्काईलाइन फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड (RSFSPL) है, जबकि पेशकश के लिए बुक मैनेजर नारनोलिया फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड है। एस्थेटिक इंजीनियर्स के IPO के लिए मार्केट मेकर निकुंज स्टॉक ब्रोकर्स (Stock Brokers) है।

वर्तमान जीएमपी (GMP) क्या है?

ग्रे मार्केट एस्थेटिक इंजीनियर्स आईपीओ को 58 रुपये के प्रीमियम पर पेश करता है। यह दर्शाता है कि इसकी लिस्टिंग 58 रुपये के मूल्य ब्रैकेट के अनुसार 116 रुपये में पूरी हो सकती है। दूसरे शब्दों में, निवेशकों को पहले दिन अपने निवेश का 100% लाभ मिलता है। हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि 16 अगस्त संभावित लिस्टिंग तिथि है।

कंपनी के व्यावसायिक संचालन

फेकेड सिस्टम एस्थेटिक इंजीनियर्स द्वारा डिज़ाइन, इंजीनियर, निर्मित और स्थापित किए जाते हैं। फर्म होटल, आवासीय, वाणिज्यिक और इंफ्रा परियोजनाओं सहित क्षेत्रों में व्यापक ग्राहकों को सेवा प्रदान करती है और विभिन्न प्रकार के समाधान प्रदान करती है, जैसे कि बिल्डिंग फ़ेसेड, एल्यूमीनियम दरवाजे और खिड़कियाँ, रेलिंग और सीढ़ियाँ, ग्लास फाइबर प्रबलित कंक्रीट, आदि।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button