Share Market

Upcoming IPOs: इस हफ्ते इन IPO की होने जा रही है धमाकेदार एंट्री

Upcoming IPOs: अक्टूबर के पहले सप्ताह में, कई इक्विटी नई लिस्टिंग और IPO सब्सक्रिप्शन के लिए पात्र होंगी। डिफ्यूजन इंजीनियर्स के लिए बोली आज समाप्त हो जाएगी। इसके अलावा, दिव्यधन रीसाइक्लिंग इंडस्ट्रीज, सहस्रा इलेक्ट्रॉनिक्स सॉल्यूशंस, फोर्ज ऑटो इंटरनेशनल और नेक्सस पेट्रो इंडस्ट्रीज (Forge Auto International and Nexus Petro Industries) के आरंभिक सार्वजनिक निर्गमों के लिए सदस्यता अवधि आज समाप्त हो जाएगी। 1 अक्टूबर को, साज होटल्स और एचवीएक्स टेक्नोलॉजीज के आईपीओ दोनों अपनी बोली अवधि समाप्त कर देंगे।

Upcoming ipos
Upcoming ipos

1. Paramount Dye Tech IPO: 3 अक्टूबर पैरामाउंट डाई टेक आईपीओ के लिए समापन तिथि है। पैरामाउंट डाई टेक का ₹28.43 करोड़ का बुक बिल्ट इश्यू ही आईपीओ है। यह पूरी तरह से नया 24.3 लाख शेयर ऑफरिंग है।

2. Subam Papers IPO: सब्सक्रिप्शन अब ऑफर स्वीकार करना शुरू कर देगा और 3 अक्टूबर, 2024 को समाप्त होगा। 93.70 करोड़ रुपये का सुबाम पेपर्स आईपीओ एक बुक-बिल्ट इश्यू है। यह 61.65 लाख शेयर ऑफरिंग पूरी तरह से नया ऑफरिंग है।

3. Neopolitan Pizza & Foods IPO: आज, 30 सितंबर, 2024, इस छोटे व्यवसाय के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के लिए सदस्यता का पहला दिन है, जो 4 अक्टूबर को समाप्त होगा। ₹12.00 करोड़ का नियोपोलिटन पिज्जा एंड फूड्स आईपीओ एक निश्चित मूल्य की पेशकश है। यह 60 लाख शेयर की पेशकश पूरी तरह से नई पेशकश है।

इन शेयर की होगी लिस्टिंग

1. Manba Finance Limited: 30 सितंबर, 2024 को मेनबोर्ड आईपीओ के शेयरों का बीएसई और एनएसई शेयर बाजारों में कारोबार शुरू होगा।

2. KRN Heat Exchanger & Refrigeration Ltd.: 30 सितंबर, 2024 को केआरएन हीट एक्सचेंजर आईपीओ के लिए आवंटन पूरा होने की उम्मीद है। केआरएन हीट एक्सचेंजर के शेयरों को गुरुवार, 3 अक्टूबर, 2024 तक बीएसई और एनएसई दोनों पर अस्थायी रूप से सूचीबद्ध किया जाएगा।

3. Diffusion Engineers Limited: आज डिफ्यूजन इंजीनियर्स के IPO सब्सक्रिप्शन के लिए अंतिम दिन है। यह अनुमान है कि डिफ्यूजन इंजीनियर्स का IPO आवंटन मंगलवार, 1 अक्टूबर तक पूरा हो जाएगा। डिफ्यूजन इंजीनियर्स के शेयर BSE और NSE पर बिक्री के लिए जाने की उम्मीद है, जिसकी अनंतिम लिस्टिंग तिथि शुक्रवार, 4 अक्टूबर है।

4. Rapid Valves (India) Ltd.: 30 सितंबर, 2024 को रैपिड वाल्व्स (इंडिया) के शेयर NSE SME पर सूचीबद्ध होंगे।

5. WOL 3D India Limited: 30 सितंबर, 2024 को WOL 3D IPO शेयर NSE SME पर सूचीबद्ध होंगे।

6. Thinking Hats Entertainment Solutions Ltd: आज, सोमवार को थिंकिंग हैट्स एंटरटेनमेंट सॉल्यूशंस IPO के लिए आवंटन का अंतिम दिन होने का अनुमान है। थिंकिंग हैट्स एंटरटेनमेंट सॉल्यूशंस के शेयर गुरुवार, 3 अक्टूबर को NSE SME पर बिक्री के लिए जाने वाले हैं।

7. Unilex Colours & Chemicals Ltd.: आज यूनिलेक्स कलर्स एंड केमिकल्स आईपीओ के लिए आवंटन पूरा होने की उम्मीद है। यूनिलेक्स कलर्स एंड केमिकल्स के शेयर गुरुवार, 3 अक्टूबर को एनएसई एसएमई पर बिक्री के लिए जाने वाले हैं।

8. Tekera Engineering Limited: सोमवार, 30 सितंबर, 2024 को टेकेरा इंजीनियरिंग की पहली सार्वजनिक पेशकश के लिए आवंटन को अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है। एनएसई एसएमई टेकेरा इंजीनियरिंग के शेयर पेश करेगा, जिसकी लिस्टिंग की संभावित तिथि गुरुवार, 3 अक्टूबर है।

9.Nexus Petro Industries Limited: नेक्सस पेट्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड का आईपीओ आज समाप्त होने वाला है। मंगलवार को नेक्सस पेट्रो इंडस्ट्रीज की आरंभिक सार्वजनिक पेशकश के लिए अंतिम आवंटन की उम्मीद है। नेक्सस पेट्रो इंडस्ट्रीज के शेयर बीएसई एसएमई पर सूचीबद्ध होने वाले हैं, जिसकी अनंतिम लिस्टिंग तिथि इस शुक्रवार है।

10. Forge Auto International Limited: फोर्ज ऑटो इंटरनेशनल के आईपीओ के लिए साइन अप करने का आज आखिरी दिन है। मंगलवार, 1 अक्टूबर को फोर्ज ऑटो इंटरनेशनल आईपीओ के लिए आवंटन पूरा होने की उम्मीद है। फोर्ज ऑटो इंटरनेशनल के शेयर एनएसई एसएमई पर सूचीबद्ध किए जाएंगे; शुक्रवार, 4 अक्टूबर तक प्रारंभिक लिस्टिंग तिथि निर्धारित की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button