Share Market

Penny Stock: इस ₹3 के शेयर पर टूटे निवेशक, 5% का लगा अपर सर्किट

Penny Stock: आज का जोर टोयम स्पोर्ट्स लिमिटेड (Toyam Sports Limited) के शेयरों पर है। 3.57 रुपये के पिछले बंद भाव से लेकर 3.76 रुपये के इंट्राडे हाई तक, कंपनी के शेयरों में आज 5% की वृद्धि हुई। शेयरों में इस वृद्धि का एक महत्वपूर्ण कारण है। दरअसल, कतर क्रिकेट एसोसिएशन और टोयम स्पोर्ट्स लिमिटेड (Qatar Cricket Association and Toyum Sports Limited) के एक डिवीजन यूएससी वर्ल्डवाइड इवेंट्स एलएलसी और पैसिफिक स्टार स्पोर्ट्स एलएलसी के बीच एक स्थानीय प्रो लीग शुरू करने का सौदा हुआ है।

Penny-stock. Png

क्या है खास जानकारी

कतर प्रो लीग 2024 का आयोजन 10-25 अक्टूबर, 2024 तक वेस्ट एंड पार्क इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (West End Park International Cricket Stadium) में होगा। आपको बता दें कि टी20 प्रारूप दुनिया भर में अधिक लोकप्रिय हो रहा है, और क्यूसीए कतर में इस रोमांचक मुकाबले की मेजबानी करने के लिए रोमांचित है। प्रतियोगिता में स्थानीय खिलाड़ियों और विदेशी सितारों सहित प्रतिभाओं की एक विस्तृत श्रृंखला मौजूद होगी। यह कतर के युवा खिलाड़ियों को अनुभवी पेशेवरों से सीखने और अगली पीढ़ी के क्रिकेट खिलाड़ियों को प्रेरित करने का एक विशेष अवसर प्रदान करता है। हम आपको बताना चाहेंगे कि कतर क्रिकेट एसोसिएशन कतर में क्रिकेट की देखरेख करने वाला संगठन है।

कंपनी पर कोई ऋण नहीं है

आपको बता दें कि शीर्ष खेल कंपनियों में से एक, टोयम स्पोर्ट्स लिमिटेड, MSEI और BSE में सूचीबद्ध है। TSL खेलों के विकास और उन्नति के लिए समर्पित है, और इसके विविध पोर्टफोलियो में मार्शल आर्ट, टेनिस और क्रिकेट शामिल हैं। TSL द्वारा वैश्विक खेल मनोरंजन और प्रबंधन को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया जा रहा है। शेयर अब 3.15 रुपये पर कारोबार कर रहा है, जो 52-सप्ताह के निचले स्तर 9.29 रुपये पर पहुंच गया है। जून 2024 तक, FII ने निगम का केवल 0.21 प्रतिशत नियंत्रित किया; जनता के पास कंपनी का 99.79 प्रतिशत स्वामित्व था। जून 2024 तक, फर्म का बाजार मूल्य लगभग 211 करोड़ रुपये है और यह ऋण मुक्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button